Kumkum Bhagya 6 December 2018: Abhi Ko Pata Chala Disha Ko bhi Pata he

2
27
views
Kumkum Bhagya 5 December 2018

Kumkum Bhagya 6 December 2018

एपिसोड राजा के साथ प्रज्ञा को बुलाता है। प्रगति उठती है और अपना कमरा छोड़ती है लेकिन तरुण आने आती है। वह उसे सूचित करता है कि राजा अभिषेक मेहरा के बारे में जानता है जो कल रात आती है और अपने कमरे में रहती है। तब तरुण कहते हैं कि इसकी वजह से, उनकी मां नेहा के साथ शादी रद्द करना चाहती है। प्रज्ञा ने राजा के अपने अतीत की सच्चाई की खोज करने का समय तय किया है। जबकि प्रज्ञा राजा से मिलती है, वह उस पर चिल्लाना शुरू कर देती है। वह उसे खुद को समझाने के लिए कहता है। Kumkum Bhagya 6 December

जब प्रज्ञा उससे बात करने जा रही हैं, तो राजा उसे रोकने और घोषित करने के लिए कहती है कि वह चाची से बहुत निराश है। वह उसे बताता है कि सभी चाची चाहता है कि वह गपशप करे और वह इसे तरुण और नेहा के विवाह को रोकने के बहाने के रूप में प्रयोग कर रही है। राजा ने तब कहा कि उसने कल रात पुराब के साथ बात की थी जब उसने अभिी की शराब पी ली और प्रज्ञा ने उसे पाया, तो उसने सही किया।

इसके साथ ही, राजा चाची को बताता है कि वह उससे बहुत नाराज है और कमरे छोड़ देता है। प्रगति उसे अपने अतीत और अभि के बारे में बताने के लिए उसके पीछे आती है। हालांकि, चाची उसे रोकती है और उसे राजा से कुछ भी कहने के लिए कहती है। प्रगति ने उन्हें बताया कि जैसा कि राजा ने कहा था, चाची उनके रोकने के लिए तरुण और नेहा के विवाह के खिलाफ अपने शब्दों का प्रयोग करेंगे। Kumkum Bhagya 6 December

Read moreMiracoli dal cielo – Il film sta andando bene alla grande ora

अभिी अपने कमरे में प्रग्यान और कीरा के बारे में सोच रही हैं। वह फैसला करता है कि वह प्रया से ज्ञान की जवाब चाहता है। वह जानना चाहता है कि वह इतने लंबे समय तक क्यों छुपा रहा है। अभिी ने नोट किया कि दीशा फोन पर कीरा के साथ बातचीत करती है। दीशा मूल रूप से संगीत समारोह में कीरा को आमंत्रित करती है और जैसे ही वह फोन रखती है, वह कहती है कि वह किरा को अपने पिता से मिलने देगी।

लेकिन अभिी उनकी बात सुनती है और सदमे से बनी रहती है। अभिी ने दीशा से सारा की सच्चाई सीखने के लिए संघर्ष किया, जो प्रज्ञा के साथ उनकी बेटी है। वह उससे इतनी अच्छी खबर छिपाने के लिए उससे बहुत नाराज है। दीशा बताती है कि वह परिवार को एकजुट करने का रास्ता ढूंढने के लिए उसे सर्वश्रेष्ठ जानती थी और करती थी, हालांकि, समय कभी सही नहीं था। अभिी ने उसे बताया कि वह इस बारे में प्रगति से बात करेगी।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here